Today Breaking News

अखिलेश यादव की सरकार न बनने से दुखी युवक ने खाया जहर, हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अखिलेश यादव की सरकार न बनने से आहत चिनहट के कमता इलाके में रहने वाले 40 वर्षीय विजय यादव उर्फ नरेंद्र ने गुरुवार शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर विजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहर खाने से एक दिन पहले विजय ने एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। जिसमें उसने कहा कि अखिलेश सरकार न बनी तो वह आत्महत्या कर लेगा। 

इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि विजय अवध बस अड्डे के पास चाय का ठेला लगता है। गुरुवार शाम करीब पांच बजे उसने पारिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाते ही वह सड़क पर गिर गया और तड़पने लगा। घटना से आस पड़ोस के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। 

आनन फानन पुलिस ने विजय को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी विजय के परिवारजन को दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि हालत सामान्य होने पर विजय ने बताया कि वह अखिलेश की सरकार न बनने से आहत था। इस लिए जहर खा लिया था। उसके घरवालों ने बताया कि विजय बीते कई दिनों से दुकान भी नहीं लगा रहा था। वह चुनाव के परिणामों को लेकर काफी तनाव में था। वहीं, इंस्पेक्टर ने बताया कि विजय के वीडियो के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

'