Today Breaking News

ये क्या करने लगे सपा प्रत्याशी, पोलिंग बूथ में घुसकर मांगने लगे वोट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सातवें चरण की वोटिंग जारी है। सुबह से मतदाताओं में आखिरी चरण में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी दौरान एक सपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में आजमगढ़ जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में सपा प्रत्याशी पोलिंग बूथ के अंदर जाकर मतदाताओं से उन्हें जिताने की अपील करते दिख रहे हैं। इसकी जानकारी जैसे भाजपा कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। भाजपा ने सपा प्रत्याशी की इस हरकत की शिकायत भी चुनाव आयोग से की है।

मतदान केन्द्र के अंदर जाकर वोटरों से सपा प्रत्याशी द्वारा मतदान करने की का वीडियो किसी ने बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। बता दें कि चुनाव शुरू होने के बाद नेताओं के कई तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं। पिछले दिनों अमरोहा से लेकर कानपुर तक के सपा ओर भाजपा प्रत्याशी के वीडियो वायरल हुए हैं। कभी किसी प्रत्याशी के बेतुके बयान का वीडियो वायरल हुआ तो किसी विधायक की चेतावनी का वीडियो वायरल हुआ।

मामला आजमगढ़ जिले का है। अतरौलिया विधानसभा के भीलमपुर छपरा पोलिंग बूथ पर सिटिंग विधायक डॉक्टर संग्राम यादव जो सपा से प्रत्याशी भी हैं समाजवादी पार्टी के लिए बूथ के अंदर लोगों से वोट मांग रहे थे। उसी समय भाजपा व निषाद पार्टी समर्थित कार्यकर्ताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया।  वहीं भाजपा निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अतरौलिया विधायक डॉक्टर संग्राम यादव द्वारा अंदर पोलिंग बूथ में घुसकर लोगों से वोट मांगा जा रहा था।

भाजपा निषाद पार्टी समर्थित कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि प्रशासन की मिलीभगत से काम हो रहा है। प्रशासन वाले खुद ही चाह रहे हैं कि अतरौलिया विधायक डॉक्टर से लोगों से वोट मांगे। इस बात पर भाजपा निषाद पार्टी कार्यकर्ता नाराज हो गए और विधायक अतरौलिया डॉ संग्राम यादव को प्रशासन ने बाहर किया। पोलिंग बूथ के अंदर मतदाताओं से वोट मांगने का किसी ने वीडियो बनाया ओर वायरल कर दिया। विधायक डॉ संग्राम यादव ने बताया कि मै सिर्फ पोलिंग बूथ के अन्दर इस बात को लेकर गया था कि मतदान ठीक से चल रहा है कि नहीं। 

'