Today Breaking News

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से होगा 'अनुपमा' का महासंगम, धूमधाम से होगी अभिमन्यु और अक्षरा की सगाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का महासंगम होने वाला है। स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई होने वाली है। इसी दौरान अनुपमा दोनों की जिंदगी में आएगी और उनके रास्ते में आने वाली हर एक मुसीबत को दूर करती हुई नजर आएगी। मेकर्स ने इस महासंगम का एक प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। सामने आए प्रोमो में अनुपमा सभी को डांस सिखाती हुई नजर आ रही है। साथ ही वह अक्षरा और अभिमन्यु को अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की हिदायत भी दे रही है। 

सगाई पर लड़ेंगे अक्षरा और अभिमन्यु 

इस प्रोमो में अनुपमा बिड़ला और गोयनका परिवार के सदस्यों को डांस सिखा रही है। इसी दौरान अभिमन्यु और अक्षरा में बहस हो जाती है। दरअसल अभिमन्यु अक्षरा से पूछ रहा है कि उसने नायरा मां वाली इयररिंग्स क्यों नहीं पहने हैं? इस पर अक्षरा कह रही है कि शायद वह इयररिंग्स गुम हो गए हैं। अक्षरा की बात को काटते हुए अभिमन्यु शक करता है कि इयररिंग्स को अक्षरा की सौतेली बहन अक्षरा ने गायब किए हैं। अक्षरा उसकी बात सुनने से मना कर देती है और तभी बात आगे बढ़ने लगती है। बीच में आकर अनुपमा दोनों को प्यार से रहने की सलाह देती है। साथ ही अनुपमा यह भी कह रही है कि लड़ने के लिए तो पूरी जिंदगी पड़ी हुई है।

टॉप 10 शो में हुई दोनों की एंट्री 

ऑरमेक्स की ओर से इस हफ्ते के टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट जारी कर दी गई है और इसमें अनुपमा-ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप की पोजीशन पर हैं। लिस्ट में अनुपमा का नाम तीसरी पोजीशन पर हैं तो वहीं प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा के शो को चौथी पोजीशन मिली है। फिलहाल तो इन दोनों ही शो को महासंगम वाकई में दिलचस्प होने वाला है।

'