Today Breaking News

गोली मार कर युवक की हत्या; "तुम लोग खाना खा लेना" पत्नी से कहकर गया था - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बघाईं गांव में बीती रात में होली पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर पार्टी में शामिल गांव के ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिससे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अगले दिन शनिवार को घटनास्थल का निरीक्षण कर पार्टी में शामिल दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हैं।

घर से 50 कदम दूर हुआ हादसा

गाजीपुर जिले के बघाईं गांव निवासी राजेश यादव (32) घर से 50 कदम उत्तर स्थित रघुनाथ यादव की टिनशेड मड़ई में आयोजित पार्टी में शामिल होने रात लगभग आठ बजे घर से पत्नी अर्पिता से बोलकर निकला कि तुम लोग खाना खा लेना। देर रात गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी। आवाज सुनकर पत्नी दौड़ी मड़ई के पास पहुंची तो देख उसके होश उड़ गए। पति राजेश के सिर के पीछे गोली लगी थी और वह जमीन पर लहू-लुहान पड़ा था।

ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। आनन-फानन में स्वजन इलाज के लिए राजेश को लेकर वाराणसी ट्रामा सेंटर ले गये। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आज पुलिस ने लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। इस सम्बंध में सी ओ बलराम ने बताया कि रात होली पार्टी के दौरान यह घटना हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

'