Today Breaking News

जौनपुर में मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में बुधवार की आधी रात बक्शा थाना क्षेत्र के सुजियामऊ गांव में बाइक सवार बदमाशों व पुलिस टीम से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दो अन्य भागने में सफल हो गए। मुठभेड़ में घायल बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था। साथ ही पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। बदमाश के पास से लूट की बाइक, मोबाइल व नकदी बरामद हुए है। पुलिस अब फरार बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

बक्शा दिब्यप्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक मनोज सिंह, बदलापुर प्रभारी संजय वर्मा, खुटहन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दूबे व स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी की संयुक्त टीम रात में हाइवे पर गस्त पर थी। उसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि तीन शातिर लुटेरे जौनपुर की तरफ से बदलापुर की तरफ जाते समय सुजियांमऊ गांव स्थित रोड से घटना करने के इरादे से जा रहे हैं। इनके पास तमंचा व चोरी की गाड़ी है। सूचना पर समस्त पुलिस टीम द्वारा सुजियाँमऊ रोड पर आ रही एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर कर दिया गया। फायरिंग में स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के बुलेट प्रुभ जैकेट पर लगी।

थानाध्यक्ष बक्शा व थानाध्यक्ष खुटहन द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी। मौके पर दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को प्रारंभिक उपचार हेतु जिला अस्पताल जौनपुर से बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जिसकी पहचान बृजेश गौतम पुत्र दूधनाथ गौतम निवासी गोंठवा थाना महाराजगंज के रूप में हुई। बदमाश पर बक्शा में हुई लूट मामले में 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। फरार बदमाशों घायल का भाई इंदल उर्फ नान्हू उर्फ करन तथा एक अज्ञात बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस रात से ही छापेमारी कर रही है।

'