Today Breaking News

रेप और हत्या के मामले में 2 वर्ष से फरार बलात्कारी को पुलिस ने पैर में गोली मार कर पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के महुजा मोड़ पर शनिवार की रात हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बलात्कारी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। बचने के लिए उसने पुलिस टीम पर फायर किया, लेकिन जवाबी कार्रवाई में घायल हाे गया। उसके बाएं पैर में गोली लगने के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरदह में भर्ती कराया गया है।

पकड़ा गया परदेशी लाल उर्फ बंटी दीदारगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गदाईपुर का रहने वाला है और दुष्कर्म तथा हत्या के मामले में दो वर्ष से फरार चल रहा था।उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा व नकदी बरामद हुई है।

बरदह क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 14 अगस्त 2020 को तहरीर दी थी कि उसकी बेटी 20 जुलाई को पैसा निकालने के लिए बरदह स्थित बैंक गई थी, लेकिन वापस नहीं आई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की, तो 17 अगस्त 2020 को युवती का शव इरना गोकुलपुर स्थित नहर से बरामद हुआ। विवेचना में गोल्डी उर्फ संदीप प्रजापति निवासी ग्राम कुसवा, गुड्डू राम उर्फ पवन निवासी ग्राम दरियापुर तथा परदेशी लाल उर्फ बंटी निवासी गदाईपुर, थाना दीदारगंज का नाम प्रकाश में। तीनों के विरुद्ध दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज किया गया था।आरोपित गोल्डी उर्फ संदीप प्रजापति को 10 दिसंबर 2020 व गुड्डू राम को 24 फरवरी 2021 को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। परदेशी लाल तबसे फरार चल रहा था।

प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह फोर्स के साथ शनिवार की रात 10 बजे महुजा मोड़ पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान महुजा की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया, तो वह भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी की, तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया, लेकिन जवाबी कार्रवाई में उसके बाएं पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर गया।पूछताछ में उसने अपना नाम परदेशी लाल उर्फ बंटी तथा लड़की के अपहरण कर हत्या मामले में शामिल होना स्वीकार किया।

'