Today Breaking News

गाजीपुर में अपहरण कर युवक की हत्या, आरोपी महिला गिरफ्तार पति फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जमीन विवाद में युवक का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नखास इलाके का है। जहां 17 अप्रैल को कृष्णा वर्मा नामक युवक का शव मिला था। युवक के शव पर गम्भीर चोटों के निशान थे। कृष्णा वर्मा 15 अप्रैल से लापता था। परिजनों ने युवक के लापता होने की गुमशुदगी भी दर्ज करायी थी। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया था।

मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक कृष्णा ने कुछ दिन पहले शहर के किलाकोट क्षेत्र में रहने वाले बबलू पटवा से एक मकान खरीदा था। मकान की खरीद के पूरे पैसे देने और रजिस्ट्री बाद भी बबलु ने कृष्णा को मकान पर कब्जा नही दिया था।जिसके चलते दोनो के बीच विवाद चल रहा था। इसी बीच 15 अप्रैल को बबलू पटवा ने 15 अप्रैल को कृष्णा को विंध्याचल दर्शन करने के बहाने बुलाया और अपने घर में उसे शराब पिलाई।

15 अप्रैल को बुलाया था अपने घर

जिसके बाद बबलू और उसकी पत्नी रीता देवी ने कृष्णा के सिर पर लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी। दोनों आरोपियों ने मृतक की बाइक और शव को घर मे ही छिपा दिया। मौका देख कर एक दिन बाद 16 अप्रैल की रात मृतक के शव को दोनों ने एक सुनसान गली में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला रीता को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका पति अभी फरार चल रहा है।

'