Today Breaking News

डांसर की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका, आरकेस्‍ट्रा के संचालक से पूछताछ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जिले के मोढ़ और सुरियावां के बीच नई बस्ती के पास शनिवार की रात अज्ञात बदमाशों ने डांसर गोपी यादव (26) की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक् पर फेंक दिया। सुबह शौच के लिए निकले आसपास के लोगों ने युवक का शव देख अवाक रह गए। पहचान होते ही उसके परिवार के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए। आक्रोशित परिवार के लाेग शव को उठाने से मना कर खूब हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस को समझाने के बाद किसी तरह से मामला शांत हुआ।

भदोही कोतवाली क्षेत्र के चकजिवरानी गांव निवासी श्रीराम यादव का पुत्र गोपी यादव आर्केस्ट्रा में डांसर का काम करता था। वैवाहिक कार्यक्रम न होने पर वह आटो भी चलाता था। शनिवार को विंध्याचल दर्शन करने के बाद शाम पांच बजे आया था। इसके बाद वह पूरी रात घर वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे कि सुबह पड़ोस के लोगों ने ट्रैक पर अज्ञात शव मिलने की सूचना दी। मृतक के पिता श्रीराम यादव और परिवार के लोग जब घटना स्थल पर पहुंचे तो शव की शिनाख्त कर आक्रोशित हो गए।

शव को घटना स्थल से उठाने से पुलिस को मना कर दिया। पिता ने आरोप लगाया कि गोपी शनिवार को विंध्याचल से दर्शन कर आया था। आक्रेस्ट्रा संचालक और उसके सहयोगी लोग बहला फुसलाकर उसे ले गए थे। उसके बेटे की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। पुलिस ने मोढ़ बाजार में किराए के भवन में रह रहीं महिला डांसर और आर्केस्ट्रा संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रभारी निरीक्षक गगनराज सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। घटना के अंन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

'