Today Breaking News

अनुज पहुंचा अनुपमा के घर, देखकर इमोशनल हुईं अनुपमा की मां कांता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि पाखी समर के बारे में सोचती है कि उसने क्या-क्या अनुपमा के त्याग और बलिदान के बारे में बताया और दिया की ओर देखती है जिसे बापूजी ने अनुपमा के लिए जलाया था. पाखी बुझ रहे दीए को जला देती है. अनुपमा तब तक वहां पहुंच जाती है और ये सब देख लेती है. वो पाखी को थैंक्स बोलती है. किंजल आकर अनुपमा को समझाती है कि जल्द ही पाखी सब समझने लगेगी और अभी वो बच्ची है.

काव्या अपने कमरे में सोचती है कि राखी सही थी और आगे उसे क्या करना चाहिए ये भी सोचती है. वनराज कमरे में आता है और काव्या उस इग्नोर करती है. अनुपमा कांता हाउस जाती है और ये देखकर शॉक्ड रह जाती है कि अनुज पहले से वहां मौजूद है और कांता उसे खिला रही है. कांता कहती है कि अक्सर एक दामाद अपने ससुराल शादी के बाद आता लेकिन अनुज पहले आया है. वो कहती है कि अनुज दामाद बनने से पहले उसका बेटा बन गया है. अनुज कहता है कि कांता दुल्हे की तरफ से होगी. अनुपमा कहती है कि वो उसकी मां है और दोनों झगड़ा करने लगते हैं. कांता इमोशनल हो जाती है.

अनुज उससे कहता है कि वो कभी भी अनुपमा से मिलने के लिए आ सकती हैं और जब चाहें उसे घर लेकर भी आ सकती हैं. कांता याद कर रोने लगती है कि कैसे अनुपमा से मिलने के लिए घर जाने पर बा उस पर चिल्लाई थी. वो कहती है कि अनुपमा की शादी हुई और वो 5 मिनट दूर थी लेकिन वो 26 सालों से कभी अपनी बेटी से नहीं मिल पाई. अनुज कांता के आंसू पोंछता है और कहता है कि उन्हें अब ये सब नहीं सहना पड़ेगा. इधर जीके और बापूजी भी कांता को शादी का न्यौता देने के लिए आते हैं.

सभी लोगों के जाने के बाद अनुपमा बा की बददुआ के बारे में कांता को बताती है. कांता उससे कहती है कि बददुआ से ज्यादा दुआ काम करती है और उसका आशीर्वाद उसके साथ है. समर कई सारे गद्दे लेकर जा रहा होता है और बा को बताता है कि कांता, राखी, देविका सभी उसके साथ रुकने वाले हैं. बा सोचती है कि वो हर हाल में शादी शांतिपूर्ण तरीके से नहीं होने देगी.

'