Today Breaking News

पति को छोड़ भागी 4 बच्चों की मां, थाने पहुंचकर बोली- प्रेमी संग रहूंगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बदायूं. यूपी के बदायूं जिले में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला 16 साल तक अपने पति के साथ हंसी-खुशी रही। इस दौरान उसने चार बच्चों को भी जन्म दिया है। पति के साथ रहने के दौरान महिला की नजर एक दूसरे व्यक्ति से लड़ गई। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। महिला को प्रेमी के इश्क के आगे न तो अपने पति की चिंता हुई और न ही अपने बच्चों की।

महिला अब पति को छोड़कर अपने प्रेमी संग रहन चाहती थी तो एक दिन वह बच्चों, पति और ननद को बेहोश करके प्रेमी संग भाग निकली। इसके बाद थाने पहुंचकर पति ने अपनी पत्नी के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट लिखाई थी। महिला के घर से भागने की खबर जब अखबारों में छपी तो वह उसे पढ़कर दो दिन बाद सीधे थाने पहुंची और अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को निराधार बताा। महिला ने कहा, उसने प्रेमी के साथ निकाह कर लिया और अब वह उसी के साथ रहेगी।

दो दिन पहली भागी थी महिला

दो दिन पूर्व पांच बच्चों की मां शादी के 16 वर्ष बाद पति सहित चार बच्चों और ननद देवर को दूध में नींद की दवा देकर  प्रेमी के साथ चली गई थी। फरार महिला पर पति ने घर से लाखों के जेवरात और नगदी ले जाने का भी आरोप लगाया था। जिसकी खबर अखबारों में देख महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर पति सहित ससुरालियों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। वहीं दूध में नशा देने और घर से जेवरात नगदी ले जाने के आरोपों को बेबुनियाद बताया। महिला ने पुलिस से कहा कि उसने प्रेमी से शादी कर ली है। वहीं पति ने एसएसपी को तहरीर देकर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

'