Today Breaking News

शराब के नशे में पत्‍नी को पेचकस से तब तक गोदता रहा जब तक कि वह मर नहीं गई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के रंदह ग्राम पंचायत के झनकपुर गांव में शनिवार की देर रात शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने बड़ी ही निर्दयता से पेचकस से गोद गोद कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।जानकारी के अनुसार सावित्री देवी (55) और उसके पति रघु में विगत दो दिन से घरेलू काम को लेकर विवाद हो रहा था। मृतक के पुत्र संतोष कुमार ने बताया कि शनिवार की रात उसके पिता रघु ने जमकर शराब पी और बड़ी ही निर्दयता से मृतक सावित्री को मारना पीटना शुरू किया।

सावित्री जब मार खाकर पस्त हो गई तब वह घर में रखे पेचकस से उसके चेहरे पर तब तक वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। मृतक के पुत्र संतोष ने घटना की सूचना बभनी पुलिस को दिया। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। परिवार में किस तरह का विवाद हुआ जिससे इस तरह की घटना हुई इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी थी।

बभनी थाना क्षेत्र के रंदह ग्राम पंचायत के झनकपुर में रात में पति पत्‍नी के बीच हुआ विवाद इतना घातक हुआ कि पत्‍नी की पेचकस से आरो‍पित ने हत्‍या कर दी। स्‍थानीय लोगों के अनुसार शराब के नशे में पति तब तक पत्‍नी पर पेचकस से वार करता रहा जब तक कि वह मर नहीं गई। इस मामले की जानकारी स्‍थानीय लोगों के साथ पुलिस को भी हुई तो मौके पर भारी भीड़ लग गई और पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि पारिवारिक विवाद के बाद शराब के नशे में पत्‍नी को पति ने पेचकस से गोदकर मार डाला है। शव की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्‍पष्‍ट हो सकेगा कि मौत कैसे हुई। 

'