Today Breaking News

इंजीनियर की पत्नी ने प्रेमी से करवा दी हत्‍या, दो सालियों की संलिप्‍तता से पुलिस दंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी/मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले में मड़िहान थाना क्षेत्र के मलुआ गांव में 25 मार्च को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने स्कूटी सवार एटीएम इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस की जांच में इंजीनियर की पत्‍नी ही मुख्‍य साजिशकर्ता के तौर पर पकड़ी गई। वाराणसी जिले में लोहता निवासी इंजीनियर शनिलेश सिंह की करौंदा नहर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही आरोपितों की तलाश चल रही थी। 

जांच के बाद मड़िहान पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी कंचन सिंह के प्रेमी विशाल राय और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। लेकिन, राज खुलने की जानकारी होते ही आरोपित पत्‍नी कंचन फरार हो गई थी। जिसकी सरगर्मी से तलाश हो ही रही थी कि सोमवार को उसकी बरामदगी के बाद आरोपित पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि इस वारदात में कंचन की दो बहनें भी शामिल थीं। बहनों का भी नाम सामने आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। कंचन की बहनों से हत्यारोपी विशाल का बराबर मिलना लगा रहता था। इसके साथ ही मोबाइल पर लगातार वार्ता भी होती रही है। हालांकि, इन दोनों को भी पुलिस मामले की गहराई के लिए जल्‍द ही कार्ररवई कर सकती है।

बीते माह 25 मार्च को पुलिस ने मिले शव की शिनाख्त बलिया जिले में रसड़ा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी शनिलेश सिंह पुत्र नंदकिशोर सिंह के रुप में की थी। शनिलेश इस समय वाराणसी के लोहता विष्णुपुरम कालोनी में अपने परिवार के साथ रहता था। मृतक शनिलेश एटीएम की जी एंड कंपनी में मेंटिनेंस इंजीनियर के पद पर काम कर रहा था। वह शार्टिंग मशीन की मरम्मत का काम करता था। पुलिस के साथ ही डाग स्क्वायड की टीम ने छानबीन की थी। लेकिन, खोजी कुत्ता काफी देर तक इधर उधर टहलने के बाद घटनास्थल पर लौट आया तो पुलिस के हाथ खाली नजर आए। शिनाख्‍त होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो वारदात की कड़‍ियां जुड़ती चली गईं।  


'