Today Breaking News

सैदपुर में पिता ने कमरे में बेटी के साथ किया दुष्कर्म, पत्नी पीटती रही दरवाजा - Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले (Ghazipur News) के सैदपुर (Saidpur News) थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बीती रात नशे में धुत एक पिता ने अपनी 12 वर्षीय मासूम बेटी के साथ कमरे में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार की दोपहर थाने पहुंची पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कराया। सीआरपीसी की धारा 161 के अंतर्गत पीड़िता के बयान के बाद से पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

गुरुवार की दोपहर पहुंची क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि बीती रात नशे में धुत होकर उसके पति ने उसे बुरी तरह मारा-पीटा। इसके बाद 12 वर्षीय नाबालिग बेटी को जबरदस्ती कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता की मां ने बताया कि इस दौरान वह लगातार दरवाजा पीटती रही और बेटी को छोड़ देने की गुहार लगाती रही। लेकिन उसके पति ने उसकी एक नहीं सुनी। कुछ देर बाद पति घर से बाहर भाग गया।

थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने बताया कि महिला के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। सीआरपीसी की धारा 161 के अंतर्गत पीड़िता के बयान के बाद से ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन कर, लगातार दबिश दी जा रही है। हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

'