Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शादियाबाद से सैदपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सादात थाना क्षेत्र के शिशुआपार गांव के पास की है। जानकारी के मुताबिक सवाक गांव निवासी सुनील कुमार गौड़ (30) अपनी पत्नी सुनीता (29) के साथ दवा लेने बाजार जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। बेकाबू ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई।

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुरक्षा की दृष्टि से ट्रक के इर्द-गिर्द पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि सुनील के पिता का पहले ही निधन हो चुका है। एक मात्र यही परिवार का कमाऊ सदस्य था।

मृतक का एक 5 साल का लड़का और एक 3 साल की लड़की है। उनके रिश्तेदार ने बताया कि आज ही उसे मुंबई काम के सिलसिले में जाना था। पति-पत्नी की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। सीओ सैदपुर ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

'