Today Breaking News

गोरखपुर में पति-पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या, एकतरफा प्यार में प्रेमी ने दिया घटना का अंजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के खोराबार के रायगंज में सोमवार की रात पति-पत्नी व बेटी की सरेराह गला रेत कर हत्या कर दी गई। तीनों रात में पैदल ही मटकोड़वा के कार्यक्रम में जा रहे थे। एक तरफा प्यार में हत्या किए जाने का दावा करते हुए पुलिस ने आलोक नामक युवक को हिरासत में लिया है। 

घटना की जानकारी होते ही एडीजी अखिल कुमार, डीआइजी जे.रविन्दर गौड व एसएसपी डा. विपिन ताडा आसपास के थानो फोर्स, डाग व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से गांव के लोग आक्रोशित है।एहतियात के तौर पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

यह है घटनाक्रम

खोराबार के रायगंज निवासी 45 वर्षीय गामा निषाद विदेश में रहते थे। दो महीने पहले घर आए और गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है जां पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी तय है सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से पत्नी रंजू बेटी 20 वर्षीय बेटी प्रीति के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ा

तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। रास्ते से गुजर रहे गांव के लोगों ने शव देखकर शोर मचाया जिसके बाद स्वजन को जानकारी हुई। गामा निषाद तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। दूसरे नम्बर के भाई रामा हैं तो सबसे छोटे सरविंद। अन्य दोनों भाई अपने पुश्तैनी मकान में ही रहते हैं। गामा के तीन बच्चे थे सबसे बड़ा सुग्रीव है जो बाहर रहता है। दूसरे नंबर पर बेटी प्रीति थी। छोटा बेटा अच्छेलाल है जो दूसरे रास्ते से अकेले की कार्यक्रम में जाने के लिए निकला था। जिससे उसकी जान बच गई।

कुछ ही देर में पकड़ा गया हमलावर

एसएसपी ने घटना का पर्दाफाश के लिए चार टीम गठित कर दी लेकिन थोड़ी ही देर में आलोक बांगा के साथ पकड़ लिया गया। खलीलाबाद कोतवाली के रैनागांव निवासी आलोक पासवान की रायगंज में ननिहाल है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि प्रीति से एकतरफा प्यार करता था। प्रीति उसकी उपेक्षा करती थी जिसकी वजह से गुस्से में आकर पूरे परिवार की हत्या कर दी।

एक तरफा प्यार में पति-पत्नी व बेटी की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। - डा. विपिन ताडा- एसएसपी।

'