Today Breaking News

रणबीर-आलिया के घर पहुंचे किन्नर, शगुन की कर रहे हैं डिमांड; देखें Video जानें क्या दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसके बाद अब इस न्यूली वेड कपल के घर पर किन्नर पहुंचे हैं. उनके घर और शादी के वेन्यू 'वास्तु' के बाहर से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रणबीर आलिया के घर के बाहर पहुंचे किन्नर शादी के शगुन की डिमांड कर रहे हैं. 

रणबीर-आलिया के घर किन्नर

वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को 'वास्तु' में शादी रचाई है. कपल ने इस शादी को काफी सीक्रेट रखा था. इसके साथ ही इस बात का खास ख्याल रखा गया था कि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो लीक ना हो पाए.

शादी की सबसे पहली तस्वीरें 

शादी की सभी रस्मों के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए सबसे पहली तस्वीरें फैंस के साथ शेयक कीं. इसके बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौदूज मीडिया से मिलने के लिए भी पहुंचा और इस दौरान रणबीर कपूर अपनी दुल्हनिया पर खूब प्यार लुटाते और उन्हें बाहों में उठाए दिखाई दिए. 

आलिया ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें 

शादी की तस्वीरों के बाद आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर और आलिया जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कुछ दोस्त और परिवार के लोग भी दिख रहे हैं, जिनके चेहरे पर कपल की शादी की खुशी साफ झलक रही है. पहली फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से हग किया है.

आलिया भट्ट ने लिखा खास नोट 

आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेहंदी सेरेमनी ऐसी हुई, जो हमारे सपनों से भी परे थी. यह बहुत ही प्यारभरा दिन रहा. परिवार और हमारे सबसे अच्छे दोस्त. ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज. लड़के वालों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस. अयान डीजे बजा रहे थे. मिस्टर कपूर ने एक बड़ा सरप्राइज (मेरे पसंदीदा कलाकार ने मेरे पसंदीदा गानों पर परफॉर्म किया). मेरे जीवन के प्यार के साथ खुशी के आंसू और आनंदमय लम्हें'.

'