Today Breaking News

दिलदारनगर में शव मिलने से हड़कंप, शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिलदारनगर थाना क्षेत्र के रक्सहा - दिलदारनगर (Dildarnagar News) बाईपास मार्ग के पास दोपहर में सड़क किनारे नाली में करीब 26 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सड़क किनारे से मिलने से आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई। शिनाख्त नहीं होने पर उसे गाजीपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। लोगों के द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

गाजीपुर जनपद के सेवराई तहसील अंतर्गत दिलदारनगर थाना के रक्सहा दिलदारनगर बाईपास मार्ग पर एक 26 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना मिली। जानकारी होते ही मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना दिलदारनगर पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव के पास जांच पड़ताल के साथ मौत के पीछे के कारणों को खंगालने में जुट गई। तलाशी के दौरान युवक के पास से पहचान का कुछ भी नहीं मिला है। जिससे उसकी पहचान हो सके।

दिलदारनगर थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि शव देख यह प्रतीत हो रहा है कि युवक नशेड़ी है। युवक काला रंग का टीशर्ट व काला पैंट पहने हुए है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इधर अज्ञात शव मिलने की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। लोगों द्वारा अज्ञात युवक की मौत को लेकर कयास लगाया जा रहा है। कुछ लोगों द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि किसी सड़क हादसे में युवक की मौत हुई होगी। युवक कौन है और कैसे उसकी मौत हुई क्या भविष्य के गर्भ में छुपा हुआ है। दो लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

'