Today Breaking News

टेस्‍ट ड्राइव के नाम पर पल्‍सर बाइक पर उचक्‍कों ने किक मारी और लेकर हो गए उड़न छू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. कहीं आप भी तो अपना वाहन बेचने के लिए इंटरनेट मीडिया का सहारा नहीं ले रहे हैं? अगर आपको भी अपना वाहन बेचना है तो पहले खरीदार की पूरी शिनाख्‍त कर लें नहीं तो कहीं आप भी उचक्‍कों का शिकार न बन जाएं। 

ऐसा ही एक मामला जौनपुर में सामने आया जहां पर पल्‍सर बाइक के टेस्‍ट ड्राइव के नाम पर उचक्‍के ने पहले बाइक पर सवारी गांठी और उसे लेकर उड़न छू हो गया। उसके लौट आने के आस में विक्रेता आज भी सड़क पर इंतजार करता फ‍िर रहा है। वहीं पुलिस में शिकायत के बाद भी माह भर होने आए मगर न तो बाइक मिली और न ही उसे लेकर भागने वाला।

सुरेरी थाना क्षेत्र में बीते 29 मार्च को फेसबुक पर मोटरसाइकिल बेचने का विज्ञापन सुल्तानपुर पट्टीजियाराय गांव निवासी गोविंद प्रजापति द्वारा डाला गया था। उस विज्ञापन को देखकर उचक्के उसके घर के समीप पहुंचे और मोटरसाइकिल देखने के नाम पर पल्सर मोटरसाइकिल की टेस्‍ट ड्राइव के दौरान वहां से लेकर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना पीड़ित द्वारा 112 नंबर सहित स्थानीय पुलिस को दी गई थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन घटना के 25 दिन बाद भी उचक्के पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

पीड़ित परिजनों की माने तो उचक्कों द्वारा दो दिनों तक सुरेरी थानाध्यक्ष राज नारायण चौरसिया से दूरभाष पर बात होती रही और उचक्कों द्वारा यह कहा जाता रहा कि मोटरसाइकिल पहुंचा देंगे। लेकिन दो दिनों पश्चात जब उचक्कों का नंबर स्विच ऑफ हो गया तो सुरेरी पुलिस को निराशा हाथ लग गई और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। वहीं मोबाइल नंबर के आधार पर सुरेरी पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायण चौरसिया ने बताया कि जानकारी मिली है जल्द ही उचक्के पुलिस की कस्टडी में होंगे।

'