Today Breaking News

रेवतीपुर थाना पुलिस पर फायर कर भाग रहे एक बदमाश को दबोचा, तीन फरार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना (reotipur thana) पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान पुलिस पर फायर कर भाग रहे एक को दबोच लिया, वहीं मौके का फायदा उठाते हुए तीन बदमाश फरार हो गए। इनकी फायरिग में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेजने के साथ ही फरार की तलाश में पुलिस जुट गई है।

रेवतीपुर थाना (reotipur thana) पुलिस

रेवतीपुर थाना (reotipur thana) प्रभारी पन्ने लाल बुधवार को उतरौली पुलिया के पास चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि दो बाइकों पर सवार चार संदिग्ध बदमाश किसी घटना को अंजाम देने गहमर की ओर जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने चेकिग शुरू कर दी। तभी गाजीपुर की तरफ से दो बाइकों पर सवार चार बदमाश तेजी से आते दिखे। 

पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह बैरिकेडिग देख बाइक घुमाने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने एक को धर दबोचा, जबकि अन्य तीन पुलिस पर फायर करते हुए फरार हो गए। तलाशी लेने पर उसके पास से दो असलहा और तीन कारतूस के साथ ही 1200 रुपये नकदी व बाइक बरामद हुई। 

एसओ ने बताया कि बदमाश करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर रामानंद का पुरा निवासी विशाल यादव है, जबकि फरार तीन अन्य बदमाश अमित सिंह, सौरभ सिंह और बबुआ सिंह गहमर के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें पंजीकृत है। इनकी तलाश की जा रही है, शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'