Today Breaking News

जौनपुर में स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी, हादसे में घायल बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में शुक्रवार की सुबह बच्‍चों से भरी एक स्‍कूली वैन सड़क के किनारे पलट जाने से उसमें मौजूद कई बच्‍चे घायल हो गए। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद अभिभावक भी आनन फानन पहुंचे और बच्‍चों का हाल जाना। स्‍थानीय लोगों के अनुसार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया और मौके पर हादसा होने के बाद काफी देर तक बच्‍चों की चीख पुकार मची रही। हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर थाना पुलिस की टीम भी पहुंची और हादसे की जानकारी लेने के साथ ही बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती भी कराया। वहीं अस्‍पताल में बच्‍चों की चीख पुकार भी काफी देर तक मची रही।  

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर स्थित टीडीएमसी पब्लिक स्कूल की एक वैन शुक्रवार की सुबह साढ़े सात बजे धर्मापुर क्षेत्र में अनियंत्रित होने के बाद सड़क के किनारे बुरी तरह से पलट गई। इस हादसे के दौरान स्‍कूल वैन में सवार रहे 15 बच्चों में से पांच छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस से घायल बच्चों को चोरसंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां बच्‍चों का समय से इलाज शुरू कराया गया। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार धर्मापुर से स्‍कूली वैन में बच्चों को भरकर पीले रंग की वैन स्कूल की तरफ ही जा रही थी। स्‍कूली वैन सुबह करीब साढ़े सात बजे धर्मापुर के करीब पहुंची पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूल वैन में दो शिक्षिकाएं भी बैठी थीं। चालक वाहन चलाते समय मोबाइल पर लगातार बात कर रहा था और वैन की गति भी सामान्‍य से काफी तेज थी। स्‍कूल वैन पलटने की इस घटना में अभिनव, शिवांगी, प्रांजल, अंश और रियल को मामूली चोट आई है। वहीं हादसा होने के बाद बच्चों के अभिभावक घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच गए। वहीं हादसे में लापरवाही की जानकारी होने के बाद घटना को लेकर अभिभावकों में रोष व्याप्त है।

'