Today Breaking News

अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो, तीन लोग गंभीर - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर थाना क्षेत्र के उतरौली नगसर मोड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहार नंबर की एक स्कॉर्पियो गहमर की तरफ से शनिवार दोपहर तेज रफ्तार में आ रही थी। यह अभी उतरौली गांव के पास पहुंची ही थी कि उतरौली नगसर मोड़ पर स्पीड ब्रेकर आने से चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो सड़क किनारे पलट गई। घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने स्कॉर्पियो में सवार एक महिला दो पुरुष सहित तीन घायलों को किसी तरह वाहन से बाहर निकाला। लोगों ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

चिकित्सक रुद्रकांत सिंह ने बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया है। गंभीर चोट आने के कारण उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। घायलों ने बताया कि वह बिहार से रेवतीपुर अपने किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे। जहां उतरौली पहुंचने के साथ ही उनका एक्सीडेंट हो गया। सामाजिक कार्यकर्ता एवं युवा नेता कुश सिंह ने बताया कि सड़क किनारे बालू होने के कारण स्कॉर्पियो सवार लोगों को कम चोटें आई हैं। दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जेसीबी की मदद से हटवाया गया। रेवतीपुर के रिश्तेदारों को घटना की सूचना दे दी गई है। सभी घायल बिहार के निवासी हैं।

'