Today Breaking News

गाजीपुर में छात्रा संग अश्‍लीलता और अपहरण का प्रयास, जानें मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना (Suhwal Thana) अंतर्गत गांव गौरा में सोमवार देर शाम करीब आठ बजे घर से दुकान जा रही किशोरी से पांच युवकों ने छेड़छाड़ और अपहरण का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने सोमवार की ही देर रात्रि बगल के ही पांच मनबढों के खिलाफ पाक्‍‍सो एक्ट, छेडखानी आदि अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। 

पुलिस ने किशोरी को गांव से ही बरामद भी कर लिया है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। इधर पुलिस ने उन्हें दबोचने के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है, मगर मंगलवार की सुबह तक सफलता अभी तक नहीं मिल सकी थी।

सुहवल थाना (Suhwal Thana) क्षेत्र अन्तर्गत एक गांव निवासी इंटर की छात्रा घर के ही एक छोटे भाई संग सोमवार की शाम आठ बजे अपने घर से दुकान समान लेने जा रही थी। किशोरी अपने घर से कुछ आगे बढी थी कि सुनसान जगह पाकर गांव के ही पांच मनबढ युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। किशोरी ने रास्ते से हटने को कहा  तो इसी बीच मनबढ युवक किशोरी को साथ ले जाने के साथ ही उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। इस दौरान छोटे भाई ने बहन को छुडाने की कोशिश की। शोर सुनकर व पकडे जाने के डर से किशोरी के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग खड़े हुए।

यह देख किशोरी का भाई रोते बिलखते व शोर मचाते हुए अपने घर पहुंचा। छात्रा के भाई ने परिजनों को पूरे घटना क्रम की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद परिजनों और गांव में हडकंम्प मच गया है। आननफानन में इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। तुरंत पुलिस इस मामले में जांच में जूट गई है। 

इस घटनाक्रम के बाद किशोरी के पिता ने गांव के ही पांच युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि लड़की गांव में ही मिल गई। उसे पुलिस कस्टडी में रखा गया है। पीड़‍िता के स्वजनों के द्वारा मिले तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश जारी है।

'