Today Breaking News

मारपीट में हत्या और बवाल के तीन आरोपी गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के परसपुर बुढ़ानपुर में 25 मार्च को दो पक्षों में बवाल, पथराव और पीटकर युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की। विवाद की धाराओं में युवक के मौत की बढ़ोत्तरी करने के बाद शनिवार को पुलिस ने दबिश देकर तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को थाने लाकर पूछताछ की और बवाल का पूरा घटनाक्रम जाना। तीनों की विवाद में मुख्य भूमिका और वारदात में संलिप्पतता पाई गई।

एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि 25 मार्च को भुड़कुड़ा कोतवाली के परसपुर बुढ़ानपुर गांव में दो पक्षों में जमीन में विवाद हो गया। घर के सामने सड़के पर पानी बहाने को लेकर मारपीट शुरू हो गई। पड़ोसी दोनों पक्षों में पथराव हो गया। फारूक अली और आबिदअली के साथ पिन्टू उर्फ अय्यून, इकबाल और हैदर उर्फ अख़्तर ने मारपीट शुरू कर दी। विवाद में दोनों पक्षाों के कई लोग शामिल हो गए। 

फारूक के पुत्र आबिद अली के सिर पर लाठी लगने से गहरी चोट लगी और वह अचेत हो गया। गांव वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया। दोनों पक्षों की तहरीर लेकर मेडिकल कराया। हालत बिगड़ने पर आबिद अली को बीएचयू रेफर किया गया जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहले बवाल और मारपीट के मामले में केस दर्ज किया था लेकिन अब मामले में गैर इरादत हत्या की धाराओं की बढ़ोत्तरी कर दी गई।

शनिवार को पुलिस ने परसपुर बुढ़ानपुर में दबिश दी और हरिहरपुर मोड़ से अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें पिन्टू उर्फ अय्यून, इकबाल, हैदर उर्फ अख़्तर शामिल हैं। सभी को गिरफ्तार कर पुलिस ने चालान कोर्ट भेज दिया, जहां तीनों को जज ने जेल भेज दिया।

'