Today Breaking News

जौनपुर में मुठभेड़ में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस की घेराबंदी में एक के पैर में लगी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर के लाइन बाजार थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम की शुक्रवार की रात भगवतीपुर में शातिर लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। तीन को पुलिस ने धर दबोचा। इनमें से एक पैर में गोली लगने से घायल हो गया। सिविल लाइन चौकी प्रभारी सत्येंद्र भाई पटेल बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगने से बाल-बाल बच गए। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे ने बताया कि सर्विलांस से मिले इनपुट पर पुलिस टीम ने आजमगढ़-केराकत मार्ग स्थित प्रसाद तिराहा पर घेराबंदी कर ली।

करीब 11.35 बजे बाइक से तीन संदिग्ध युवक शहर की ओर से आते दिखे। टार्च से रुकने का संकेत देने पर पीछे बैठे युवक ने फायरिंग कर दी और शीतला चौकिया धाम मार्ग पर भागने लगे। पीछा करने पर भगवतीपुर मोड़ पुलिया के पास बाइक समेत गिर गए। आत्मसमर्पण के लिए ललकारने पर फिर गोली चला दी जो सिविल लाइन पुलिस चौकी प्रभारी एसआइ सत्येंद्र भाई पटेल की बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी। वह बाल-बाल बच गए। चौकी प्रभारी ने जवाब में गोली चलाई जो एक बदमाश के बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी और वह घायल हो गया। अन्य दोनों बदमाशों को भी पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया।

घायल बदमाश गौरव सिंह उर्फ गोलू सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भटेवरा का निवासी है। दूसरा पंडित अजीत शर्मा निवासी हुसेनाबाद थाना लाइन बाजार और तीसरा शिवा सिंह सरपतहां थाना के भुसौड़ी गांव का है। तलाशी में बदमाशों के पास से 32 बोर की पिस्टल, 315 बोर के दो तमंचे, कारतूस व बिना नंबर की चोरी की अपाचे बाइक बरामद हुई। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

'