Today Breaking News

युवक को बैट से बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, पिटाई के बाद से ही युवक लापता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के मल्हनी में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लाडलेपुर गांव में युवक को बैट से मारने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया और मार खाने वाला युवक लापता हो गया है। पीड़ित के भाई ने पुलिस को तहरीर दी कर भाई को खोजने की गुहार लगाई है। शिकारपुर गांव में मौसा के यहां रहने वाला 24 वर्षीय युवक महेश यादव उर्फ छोटू बीते रविवार को लाडलेपुर गांव में क्रिकेट खेलने के लिए गया था। इस दौरान वहां किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

कई लोगों द्वारा पकड़कर युवक को बेरहमी से बैट से पीटने का इस दौरान किसी ने वीड‍ियो बनाने के बाद वायरल कर दिया। वायरल वीडियो देखकर परिजनों के होश उड़ गए। पूछताछ में साथ में मौजूद लोगों का आरोप है कि आधा दर्जन युवकों ने महेश उर्फ छोटू को कसकर पकड़ लिया, जिसमें से एक युवक ने बैट से उसकी जमकर पिटाई की। दबंगों द्वारा बेरहमी से पिटाई से क्षुब्ध युवक महेश तभी से लापता हो गया है। इस मामले में वारदात के बाद महेश के भाई संतोष ने पुलिस को तहरीर दी।

वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार आधा दर्जन युवक मिलकर महेश उर्फ छोटू को कसकर पकड़ रखे हैं। इसके बाद काफी देर तक बुरी तरह से से एक युवक क्रिकेट खेलने वाले बैट से उसके शरीर पर जमकर वार कर रहा है। युवक की बेरहमी से बैट से पीटने का वीडियो रविवार की शाम से ही क्षेत्र भर में वायरल हो रहा है। वहीं दबंगों द्वारा पिटाई के बाद से ही पीड़‍ित युवक महेश रविवार से ही लापता है। परिजनों के अनुसार उसका मोबाइल भी तभी से बंद है। वारदात के बाद महेश के भाई संतोष ने थाना पहुंच कर सरायख्वाजा पुलिस को वारदात की बाबत तहरीर दी और भाई को खोजने की गुहार लगाई।

पीड़‍ित के भाई के अनुसार छोटू की बेरहमी से बैट से पिटाई होने के बाद से ही सभी को किसी अप्रिय घटना की आशंका बनी हुई है। किसी गंभीर हादसे से भी इनकार भी नहीं किया जा सकता। हालांकि, पुलिस को तहरीर मिलते ही पुलिस भी वायरल वीडियों के आधार पर सक्रिय हो गई है। वहीं क्षेत्र में बेरहमी से बैट से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला क्षेत्र में तूल पकड़ चुका है। उधर, वीडियो वायरल होते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस के अनुसार वारदात में शामिल सभी लोगों को चिन्हित किया जा चुका है, जल्‍द ही सभी आरोपित पुलिस की हिरासत में होंगे। 

'