Today Breaking News

अक्षय कुमार बोलेंगे 'जुबां केसरी'! अजय देवगन से शाहरुख खान बोले- 'देखें कौन खिलाड़ी आया है'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन और किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान की गिनती टॉप स्टार्स में होती है। फैन्स इनके लुक्स से लेकर इनकी फिल्मों तक को खूब पसंद करते हैं। हालांकि इन दोनों अक्सर विमल इलायची को लेकर ट्रोल किया जाता है। इस बीच विमल इलायची का एक टीजर सामने आया है, जिस में शाहरुख- अजय के साथ ही एक 'खिलाड़ी' नजर आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं।

विमल इलायची के विज्ञापन का नया टीजर

दरअसल विमल इलायची के विज्ञापन का नया टीजर सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो की शुरुआत में अजय देवगन और शाहरुख खान नजर आते हैं। अजय देवगन कार चला रहे होते हैं और शाहरुख उनसे कहते हैं- देखें, कौन नया खिलाड़ी आया है।' इसके बाद टीजर में तलवार से विमल इलायची का पैकेट कटते हुए एक एक्शन सीक्वंस दिखता है। वहीं एक एक्टर पीछे से दिखता है, जो अक्षय कुमार की तरह नजर आता है।

ट्रोल हो रहे खिलाड़ी कुमार

इस टीजर के सामने आने के बाद से ही अक्षय कुमार ट्रोल हो रहे हैं, हालांकि अभी तक ये पुख्ता नहीं हुआ कि तीसरा एक्टर अक्षय ही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अब अक्षय कुमार भी जुबां केसरी बोलते दिखेंगे। वहीं प्रोमो में खिलाड़ी शब्द का इस्तेमाल भी अक्षय के होने का अंदेशा देता है। याद दिला दें कि अक्षय अपनी फिटनेस और सख्त रूटीन के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में विमल के साथ जुड़ने की वजह से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

'