Today Breaking News

अनुपमा की हल्दी सेरेमनी में शामिल होगा वनराज शाह, बार-बार चुभेगी ये बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा में इस समय शादी का ट्रैक जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रहा है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया की सगाई हो चुकी है। अब शादी की बाकी रस्में धीरे-धीरे शुरू हो चुकी हैं। मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद अनुपमा की हल्दी होगी लेकिन इससे पहले शो में बड़ा ट्विस्ट आएगा। 

बाबूजी की हालत काफी बिगड़ चुकी है और ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें जल्द से जल्द ऑपरेशन कराने की सलाह दी है। वह अपने जिद पर अड़े हैं कि ऑपरेशन अनुपमा की शादी के बाद ही होगा। अनुपमा को ये बात नागवार गुजर रही है। ऐसे में आज के एपिसोड में अनुपमा को इसका भी हल मिल ही जाएगा। 

अनुपमा की खुशियों में लगेंगे चार चांद

डॉक्टर बताएंगे कि बाबूजी का ऑपरेशन 2-3 दिन बाद भी आराम से करवाया जा सकता है। ऐसे में बाबूजी खुश हो जाएंगे कि इतने दिन में अनुपमा की शादी भी हो जाएगी। दूसरी ओर बा और वनराज सभी के सामने अनुपमा को कोसेंगे कि उसकी वजह से ही बाबूजी की ये हालत हुई है। अनुपमा बात संभालने की कोशिश करेगी लेकिन बा और वनराज का गुस्सा शांत नहीं होगा। बाबूजी को खुश रखने के लिए दोनों खुद के गुस्से पर कंट्रोल रखने की पूरी कोशिश करेंगे। इसी के साथ बाकी घरवाले अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की तैयारी में जुट जाएंगे। 

हल्दी सेरेमनी में मचेगा हंगामा?

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज के बच्चे उससे गुजारिश करेंगे कि वह अनुपमा की शादी में आए। साथ ही वह बा को भी इस बात के लिए मना लेंगे। बच्चों के कहने पर बा और वनराज शाह सारे गिले-शिकवे भुलाकर अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी में शामिल होंगे। इस दौरान अनुज अपनी अनुपमा पर बार-बार प्यार उड़ेलेगा। यह देखकर वनराज शाह परेशान हो जाएगा। देखना होगा कि वनराज यह सब कुछ देखकर कुछ बखेड़ा करेगा या फिर शांति से अनुपमा की हल्दी होने देगा?

'