Today Breaking News

बैंक के अंदर रिटायर्ड शिक्षक की जेब से 50 हजार निकाला, पुलिस कर रही छानबीन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सठियांव स्थित बड़ौदा यूपी बैंक की शाखा में रुपये निकालने पहुंचे रिटायर्ड शिक्षक की जेब से चोरों ने 50 हजार रुपये निकाल लिए और सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए निकल भागे।

सठियांव गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक पारस नाथ राय बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे बैंक से रुपये निकालने पहुंचे थे। 50 हजार रुपये निकालने के बाद जेब में रखकर दूसरे खाते से चार हजार निकालने के लिए दूसरे काउंटर पर गए। वहां निकासी फार्म जमा करने वाले ही थे कि चोरों ने उनका जेब खाली कर दिया। जेब हल्का महसूस होने पर उन्होंने पाकेट पर हाथ लगाया, तो पैसा गायब था। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना बैंक कर्मियों और डायल 112 पुलिस को दी। पुलिस व बैंक कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दे दी है।

प्रभारी थानाध्यक्ष वैंकटेश तिवारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मुबारकपुर क्षेत्र में इस तरह की घटना नई नहीं है। अभी रविवार की रात 10 बजे सठियांव चौराहे के करीब दवा लेने के बहाने मेडिकल स्टोर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बल पर 9600 रुपये लूट लिए थे। शनिवार की रात एक ठेले पर फालूदा बेचने वाले से तमंचे के बल पर 10 हजार व भटौरा पेट्रोल पंप से तमंचे के बल पर बदमाशों ने 10 हजार रुपये की लूट की थी। एक भी घटना का राजफाश न होने से पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगने लगे हैं। क्षेत्र में पुलिस गश्‍त न होने से भी अपराधियों का हौसला बढ़ गया है।

'