Today Breaking News

निरहुआ को छोड़कर इस भोजपुरी एक्टर के साथ रोमांस करती दिखीं आम्रपाली दुबे, वायरल हुआ वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म लव विवाह डॉट कॉम से सॉन्ग जरा तवे देहिया देखिए रिलीज हो गया है। सोमवार को आम्रपाली ने गाने का टीजर शेयर किया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब ये गाना रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को शिल्पी राज और विजय चौहान ने गाया है। गाने में आम्रपाली और प्रदीप के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने में आम्रपाली और प्रदीप ने पिंक कलर की शर्ट पहनी है। पिंक शर्ट के साथ आम्रपाली ने व्हाइट शॉर्ट्स पहने हैं। वहीं प्रदीप ने व्हाइट पैंट।

दोनों के बेडरूम को पिंक कलर के डेकोरेट किया है। गाने में दोनों कभी रोमांस करते नजर आ रहे हैं तो कभी जबरदस्त डांस। फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आप दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। 

फिल्म की बात करें तो लव विवाह डॉट कॉम को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आम्रपाली दुबे, प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा काजल राघवानी, अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडे, पदम सिंह, संजय यादव, बिना पांडे और रितु पांडे भी हैं।  

फिल्म लव विवाह डॉट कॉम की बात करें को ये 2 स्टूडेंट्स की स्टोरी है जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। उनकी लाइफ सही चल रही होती है कि तभी उनकी लाइफ में होती है विलन की एंट्री। फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन भी है। 

वैसे इन दिनों आम्रपाली अपनी अपकमिंग फिल्म विद्या की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में आम्रपाली डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आम्रपाली बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगी। आम्रपाली ने अपने लुक की फोटो भी शेयर की थी जिसे फैंस द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा कुछ दिनों पहले आम्रपाली ने फिल्म निरहुआ बनल करोड़पति की शूटिंग पूरी की है जिसमें उनके साथ दिनेश लाल यादव थे। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल में की गई है। दोनों की सेट से कई फोटोज वायरल हुई हैं। 

'