Today Breaking News

वाराणसी के जेल में बंद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे अखिलेश यादव, जाएंगे चंदौली भी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधानसभा में नेता विरोधी दल अखिलेश यादव सोमवार सुबह प्राइवेट वायुयान से बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आएंगे। 

सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव उर्फ लक्कड पहलवान व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एयरपोर्ट से सीधे सड़क मार्ग से चंदौली जाएंगे। इसके बाद ईवीएम प्रकरण में जेल में बंद सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

जेल में बंद कई दर्जन कार्यकर्ताओं को अब तक फर्जी मुकदमे में राहत नहीं मिली है। सपा सुप्रीमो का दौरा प्रोटोकाल के अनुसार सिर्फ चंदौली के लिए ही आया था लेकिन अंतिम समय में शहर दक्षिणी के पूर्व प्रत्याशी किशन दीक्षित ने सपा प्रमुख को फोन कर जेल में बंद कार्यकर्ताओं से मिलने का अनुरोध किया। सपा प्रमुख ने तत्काल सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा को देर रात प्रोटोकाल भेजकर दौरे में जुड़े कार्यक्रम को लेकर अवगत कराया। जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं से मिलने की इच्छा व्यक्त करते ही प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चंदौली से सीधे जिला कारागार (चौकाघाट) में बंद सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से लखनऊ प्रस्थान करेंगे।

'