Today Breaking News

बापूजी के ठीक होते ही अनुपमा को लगेगी हल्दी, शादी में आने से वनराज करेगा इंकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। अनुपमा टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा और अनुज की संगीत सेरेमनी के बीच बापू जी की तबीयत बहुत खराब हो जाती है। बापू जी की खराब हालत को देखकर अनुपमा डर जाती है और वह अनुज से शादी करने के लिए मना कर देती है। 

जिसके बाद बापू जी अनुपमा को कहते हैं कि उसे शादी करनी होगी इससे पहले कोई अनहोनी हो जाए। वहीं बापू जी की खराब हालत को देखकर वनराज भी अनुपमा को खूब सुनाता है। अब आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बापू जी की हालत में सुधार होगी जिसके बाद अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की तैयारी शुरू हो जाएगी।

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज और बा अनुज और अनुपमा की शादी में शामिल होने से मना कर देंगे। जिसके बाद अनुपमा और अनुज को बहुत बुरा लगेगा। वहीं, घर के बच्चे भी नाराज हो जाएंगे। घर के सारे बच्चे वनराज और बा को मनाने लगेंगे। तोषु और समर वनराज से बात करने लगेंगे और उसे मनाने की कोशिश करेंगे। लेकिन वनराज खूब नखरे दिखाएगा और इन दोनों को इग्नोर करने की कोशिश करेगा। लेकिन अंत में वनराज अनुपमा और अनुज की शादी में शामिल होने के लिए हां कह देगा। 

इसके साथ अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड एक बार फिर बहुत दिलचस्प होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि एक तरफ जहां बापू जी की खराब तबीयत की वजह से अनुपमा और अनुज की शादी रुकने वाली थी तो वहीं अब बापू जी की तबीयत में सुधार आएगा। जैसे ही बापू जी की सेहत ठीक होने लगेगी वैसे ही अनुपमा और अनुज की हल्दी सेरेमनी की तैयारी भी शुरू हो जाएगी। जिसके बाद पूरा शाह परिवार अनुज और अनुपमा की शादी की रस्म में शामिल होगा।

'