Today Breaking News

अनुपमा-अनुज की सगाई की रिंग चुराने का वनराज पर आरोप, जानें सीरियल की लेटेस्ट अपडेट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा के ताजा एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है। इस ड्रामे से अनुपमा का परिवार टेंशन में आ जाएगा। रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल में अनुपमा के पूर्व पति वनराज पर उसकी और अनुज की सगाई की अंगूठी चुराने का आरोप लगा है।

सीरियल में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की सगाई होने वाली है। पूरा शाह परिवार इस मौके को एन्जॉय कर रहा है सिवाय कुछ लोगों के। कुछ लोग हैं जो साजिश रच रहे हैं। सगाई से पहले अनुपमा और अनुज गेम खेलेंगे तभी अचानक दोनों की सगाई की रिंग गायब हो जाती है। इसके बाद वनराज पर सबका शक जाता है। 

वनराज पर जब रिंग चुराने का आरोप लगता है तो वो अपनी सफाई देता है। वो कहता है कि उसके पास रिंग नहीं है। इसके बाद मीनू बताती है कि रिंग उसके पास है। रिंग पर केचप गिर गया था तो वो साफ करने चली गई थी। इसके बाद लोग राहत की सांस लेंगे। इसके बाद वनराज अनुपमा पर तंज कसेगा।

वनराज कहेगा कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अनुपमा कभी हीरे की रिंग पहनेगी। तब अनुज अनुपमा का साथ देते हुए कहता है कि उसने अनुपमा को कभी महत्व नहीं दिया। इसके बाद अनुज अनुपमा के लिए लिखी कविता पढ़ेगा। अनुज अपनी कविता में अनु को अपनी दुनिया कहता है। अनुज की कविता सुनकर वनराज, लीला और काव्या का मुंह बन जाएगा। 

अनुपमा- अनुज एक-दूसरे को रिंग पहनाते है। कांता और लीला में बहस हो जाती है। कांता लीला से कहती है कि वह अनुपमा की शादी में बाधा डालने की हिम्मत ना करें। कांता, लीला को मिठाई खाने के लिए कहती है लेकिन लीला उसे फेंक देती है। अनुज- अनुपा की सगाई से पहले बाबूजी की तबीयत खराब हो जाती है।

'