Today Breaking News

वनराज नहीं अब अनुज बनेगा अनुपमा के बच्चों का बाप, उठाएगा ऐसा कदम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब अनुपमा और वनराज की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आने वाला है जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। एक तरफ जहां बा और राखी के साथ वनराज अनुपमा और अनुज की शादी तोड़ने के चक्कर में लगा हुआ है, तो दूसरी ओर, उसका अस्तित्व उसके बच्चों के जीवन से ओझल होता जा रहा है। 

इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे अनुज के आ जाने से अनुपमा के बच्चे वनराज को भूल गए हैं। जिस वजह से वनराज को काफी इनसिक्योरिटी हो रही है और वह अनुज और अनुपमा की शादी तोड़ने में लगा हुआ है।

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि धीरे-धीरे वनराज की इनसिक्योरिटी और बढ़ती जाएगी। जिसकी वजह से वह बहुत बेचैन हो जाएगा और अनुपमा और अनुज की शादी किसी भी तरीके से तोड़ने की कोशिश करेगा। एक तरफ जहां राखी दवे और बा फैमिली ड्रामा का तड़का लगा रही हैं तो वहीं वनराज अनुपमा के साथ अब अपने बच्चों को भी खोने वाला है। ऐसे में उसे बड़ा झटका तो तब लगेगा जब अनुज एक ऐसा कदम उठाएगा जिसकी वजह से अनुपमा के बच्चे हमेशा के लिए उसके हो जाएंगे। 

अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज के लिए अब अपने बच्चों को कंट्रोल करना मुश्किल होता जा रहा है। जिसकी वजह से वह जबरदस्ती अपने बच्चों पर हक जमाने की कोशिश कर रहा है और यह बात अनुपमा को बहुत बुरी लग रही है। जब अनुज यह देखेगा कि वनराज की वजह से अनुपमा बहुत दुखी है तब वह अनुपमा के बच्चों की कस्टडी लेने का कदम उठाएगा। अब यह देखना काफी रोचक होगा कि क्या अनुपमा अनुज का साथ देगी और क्या वनराज अनुज को ऐसा करने से रोकने में सफल होगा या नहीं। 

'