Today Breaking News

छात्राओं से छेड़खानी करने पर भाजपा नेता समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. कौशांबी के मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कालेज जाते समय छात्राओं से छेड़खानी के आरोप में भाजपा नेता समेत दो लोगों के खिलाफ छेड़खानी, पाक्सो सहित दलित उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की गई। एसपी के आदेश पर कार्रवाई के बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। 

छात्राओं के पिता का आरोप, रोज रास्ते में करता रहा है परेशान

पइंसा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। वह कक्षा 10 की छात्राएं हैं। पिछले कई दिनों से जब कालेज जाती हैं तो रास्ते में जवई निवासी बृजेश मौर्य और उसका साथी राजबहादुर छेड़खानी करते हैं। कई बार इस हरकत को किशोरियों ने नजरअंदाज किया। मगर 18 मई की सुबह कालेज जाते समय दोनों ने फिर उन्हें रास्ते में रोककर छेड़खानी की। छात्राओं ने कालेज से आने के बाद इसकी जानकारी अपने पिता को दी। 

पिता ने बृजेश के घर पहुंचकर उलाहना दिया। पिता का आरोप है कि बृजेश खुद को भाजपा युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष बताते हुए गाली-गलौज करने लगा। पिता ने इसका विरोध किया तो बृजेश व उसके साथी राजबहादुर ने मारपीट की। 

मामले की शिकायत पीड़ित पिता ने थाने में की लेकिन पुलिस सुनवाई करने में आनाकानी की। मामला सुर्खियों में आने के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कोतवाल रमेश चंद्र को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर कोतवाली ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्जकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दिया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने चुनावी रंजिश में फंसाने की बात कहीं

भाजपा जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी का कहना है कि मामले में साजिश हुई है। चुनावी रंजिश के कारण उसे फंसाया गया है। दावा है कि वह ऐसा लड़का नहीं है। बताया कि कोतवाल से सही जांच करने को लेकर बात हुई है।

'