Today Breaking News

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका गैंगस्टर कन्‍हैया यादव की बड़ी पुत्री मौत का राज, गांव में पुलिस बल तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर निवासी गैंगस्टर कन्‍हैया यादव की बड़ी पुत्री गुड़िया (24) की संदेहास्पद मौत बीते रविवार को हो गई थी। उसकी मौत को लेकर तरह- तरह की चर्चा हो रही है। वहीं आरोप है कि पुलिस प्रताड़ना के कारण ही युवती की मौत हुई है। क्षेत्र में पुलिस प्रताड़ना के कारण फांसी लगाने की भी चर्चा के बीच गांव में सुरक्षा कारणों से पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं सोमवार को डाक्टरों के पैनल द्वारा किए गए पोस्टमार्टम के बाद भी मौत के रहस्य से पर्दा नहीं उठ सका है।

प्रशासन के निर्देश पर शव का पोस्टमार्टम तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने किया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। इस सिलसिले में सोमवार को डीएम संजीव सिंह की मौजूदगी में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतका के गले के सामने वाले भाग पर खरोंच के निशान हैं। जबकि बाएं जबड़े के नीचे मामूली चोट भी लगी है। इसके अलावा पूरे शरीर में किसी भी प्रकार का बाह्य व आंतरिक चोट का निशान नहीं है।

दुष्कर्म संबंधित सवाल पर कहा कि आंतरिक अंगों पर किसी प्रकार का बाहरी व आंतरिक चोट नहीं है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने के कारण बिसरा को परीक्षण के लिए सुरक्षित रखा गया है। पुलिस की वीडियो व अन्य वायरल वीडियो के साथ अन्य साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच की जा रही है। फारेंसिक जांच भी कराई जा रही है। इसमें जो कुछ भी सामने आता है, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। गांव में माहौल पूरी तरह से शांतिपूर्ण है। गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती के बीच पुलिस को अलर्ट रखा गया है। 

थानाध्यक्ष पर गैर इरादतन हत्या व घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा :  एसपी ने बताया कि थानाध्यक्ष सैयदराजा उदय प्रताप सिंह को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या व घर में घुसकर मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया कि गैंगस्टर कन्‍हैया यादव के पुत्र विजय यादव द्वारा थानाध्यक्ष सैयदराजा सहित अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व उसकी बहन के साथ मारपीट के दौरान मौत हो जाने से संबंधित तहरीर दी गई है। इसके आधार पर उक्त कार्रवाई की गई है।

'