Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास और अतीक अहमद के करीबियों से ED की पूछताछ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग के केस के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार को माफिया के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी को गोपनीय तरीके से कार्यालय बुलाकर पूछताछ की गई। वहीं, माफिया अतीक अहमद के करीबी जीशान और मो. मुस्लिम से भी पूछताछ हुई। इन सभी से माफिया की संपत्तियों और आय के स्रोत के बारे में जानकारी ली गई।

संपत्तियों और आय के स्रोत के बारे में ली गई जानकारी

सूत्रों के मुताबिक ईडी कार्यालय में शुक्रवार को माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पूछताछ के लिए बुलाया गया। अब्बास यहां पहुंचे तो उनसे कई घंटे पूछताछ हुई। माफिया पर मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज होने के बाद जांच के दौरान जिस फर्म का पता चला था, उस बारे में पूछा गया। मुख्तार की संपत्तियों की बिंदुवार जानकारी ली गई। आय के स्रोत के बारे में जाना गया। मुख्तार के साथ और कौन-कौन लोग जुड़े हैं, इस बारे में भी पूछा गया।

गोपनीय तरीके से बुलाकर घंटों एक-एक बिंदु के बारे में पूछा

वहीं, गुजरात जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के करीबी प्रापर्टी डीलर जीशान और मो. मुस्लिम से पूछताछ की गई। अतीक की अवैध संपत्तियों के बारे में पूछा गया। बैंक खाते और बेनामी कंपनियों के बारे में जाना गया। उसके आय के क्या स्रोत हैं और माफिया के साथ और कौन शामिल हैं, जो उसके साथ प्रापर्टी का धंधा करते हैं, इस बारे में जानकारी ली गई। बता दें कि माफिया अतीक अहमद के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज कर ईडी अब तक करीब आठ करोड़ की संपत्ति सीज कर चुकी है।

'