Today Breaking News

अंडा खाने को लेकर चाकूबाजी में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर, इलाके में तनाव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में अंडा खाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा छिड़ गया. इस दौरान उनके बीच हुई चाकूबाजी में घायल एक युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल युवक की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. 

युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजनों और ग्रामीणों ने आजमगढ़ रोड पर स्थित पचहटिया में एक सरकारी एंबुलेंस को आग के हवाले कर दिया. यही नहीं वहां से गुजरने वाली कई दर्जन गाड़ियों पर पथराव कर दिया. इस पथराव में कई राहगीरों के चोटिल होने की भी खबर है. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस के वाहनों पर आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बना रहा.

गौरा बादशाहपुर थाना के पचहटिया इलाके में भारी बवाल के बाद आसपास के करीब आधा दर्जन से ज्यादा थानों की फोर्स समेत मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. जिले के मजिस्ट्रेट समेत पुलिस के अधिकारी व अन्य अधिकारी बवाल को कंट्रोल करने में जुटे रहे. वहीं पुलिस हत्या के आरोप में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धर्मापुर बाजार में धर्मापुर बाजार निवासी बादल यादव पुत्र लक्ष्मी नारायण यादव और उत्तर गांव निवासी अंकित यादव पुत्र राम सिंह यादव अंडे की दुकान पर अंडा खा रहे थे. इसी दौरान वहां पहले से मौजूद एक अन्य युवक से पुरानी रंजिश को लेकर इनका कोई विवाद हो गया. आरोप है कि उक्त युवक को दूसरे पक्ष के लोगों ने मारना पीटना चालू कर दिया. इसी दौरान बगल की सब्जी की दुकान से युवक ने चाकू उठाकर इन दोनों युवकों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गया.

'