Today Breaking News

चार साल की मासूम संग दरिंदे ने किया दुष्कर्म, बच्‍ची के चीख पुकार पर हुई जानकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना क्षेत्र के नवाबगंज में चार साल की मासूम संग दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेने के साथ ही बच्‍ची का मेडिकल भी कराया है। वहीं इस मामले में अपराधी के पड़ोस का होने की वजह से शिनाख्‍त होने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। इस मामले में पुलिस आरोपित के खिलाफ साक्ष्‍य संकलित करने के साथ ही विधिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि इस जघन्‍य मामले में आरोपित को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं बालिका का मेडिकल कराने के बाद पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। 

पुलिस के अनुसार भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड चौकी इलाका स्थित नवाबगंज में रहने वाली एक चार साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले सोनू यादव नामक युवक ने बीती रात में बच्ची को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म कर दिया। दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार भी हो गया। वहीं रात में ही वारदात के दौरान बच्ची के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। तो आरोपित मौके से फरार हो गया। वारदात की जानकारी होने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। 

वहीं बच्ची की मां ने तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपित को संकट मोचन चौकी के पुलिस कर्मियों की मदद से सोमवार को साकेत नगर इलाके से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी पड़ोस में रहता था। बच्ची के घर उसका हमेशा आना- जाना लगा रहता था। बच्ची अपने ननिहाल में पिछले दिनों आई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। बच्ची का मेडिकल मुआयना कराया गया। इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'