Today Breaking News

महिला सिपाही के पिता के अपहरण में एक और गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर पुलिस ने चंदौली निवासी महिला सिपाही के पिता अपहरण के मामले में एक और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करते हुए संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है। 

बीते दिनों चंदौली के हिगुतरगढ़ निवासिनी महिला कांस्टेबल के पिता मेघश्याम सिंह का उस समय कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था, जब वह अपनी बेटी को औड़िहार रेलवे स्टेशन से छोड़कर वापस लौट रहे थे। सैदपुर-चंदौली गंगा पुल के पास कार सवार बदमाशों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठा लिया था। 

एक बदमाश उनकी बाइक लेकर पीछे -पीछे चंदौली की तरफ ही भाग निकला था। बदमाशों ने अपहृत के मध्यप्रदेश के सतना में तैनात बेटे के मोबाइल पर फोन कर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने अपहृत के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर ट्रेस कर लिया था। सिपाही के पिता को वाराणसी से बरामद किया था। 

पुलिस ने इस मामले में महिला सिपाही के साथ ही आंबेडकरनगर में तैनात रहे वाराणसी के जंसा निवासी सिपाही दीपक वर्मा को गिरफ्तार किया था। दीपक ने ही महिला सिपाही से शादी का दबाव बनाने के लिए अपहरण कराया था। इस मामले में पुलिस ने फरार चल रहे अपहरणकर्ता जंसा निवासी शेखर पटेल को बुधवार की सुबह औड़िहार तिराहे से गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

'