Today Breaking News

भाभी ने करवाया था ननद के साथ दुष्कर्म- 5 गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया राजफाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोंडा. ननद-भाभी के साथ दुष्कर्म मामले में बड़ा राजफाश हुआ है। बहला-फुसलाकर भाभी ही ननद को लखनऊ ले गई थी। वहां पर भाभी के संपर्क वालों ने ननद के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में पुलिस ने होटल प्रबंधक, आटो चालक व भाभी समेत पांच को गिरफ्तार किया है।

22 मई को एक गांव निवासी युवक ने पत्नी व बहन के साथ दुष्कर्म होने का मामला दर्ज कराया था। कहा गया था कि 15 मई की दोपहर साढ़े तीन बजे पत्नी व बहन बाजार गई थी। वापस आते समय मिले दो व्यक्तियों ने उन्हें वजीरगंज बाजार के पास बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। इस मामले में पुलिस ने पहले ही अयोध्या जिले के थाना रौनाही निवासी सुहेल व  वजीरगंज के ढोढ़ियापारा निवासी बल्लू को गिरफ्तार कर लिया था।

एएसपी शिवराज ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए दोनों आरोपितों का वादी मुकदमा की पत्नी से संपर्क था। फोन पर बातचीत होती थी। पुलिस का दावा है कि 15 मई को भाभी ननद को साथ लेकर घर से निकली। अमदही बंधे पर पहले से उसके दो ग्राहक सुहेल व बल्लू मौजूद थे। वह उन दोनों को बाइक पर बैठाकर वजीरगंज स्थित एक घने बाग में ले गए। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। रात बिताने के पश्चात इन लोगों ने वापस अमदही बंधे पर आकर दोनों को छोड़ दिया।

इसके बाद भाभी ने अमदही बंधे पर चाऊमीन का ठेला लगाने वाले अनिल को 500 रुपये देते हुए नए ग्राहक तय करने की बात की। अनिल ने कुछ लोगों से संपर्क करके उसकी ननद का सौदा लखनऊ में कर दिया। उसके बाद ननद को लेकर भाभी अयोध्या होते हुए प्रगति होटल चारबाग लखनऊ पहुंच गई।

होटल प्रबंधक अनुज कोहली ने एक कमरे में ठहरने की व्यवस्था कर दी। वहां पर ननद के साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने लखनऊ के उदयगंज निवासी राजेंद्र कुमार, होटल प्रबंधक अनुज कोहली, नितेश तिवारी निवासी कुल्हरिया जिला खगड़िया बिहार व अनिल कुमार निवासी अमदही थाना उमरी बेगमगंज को गिरफ्तार किया है।

'