Today Breaking News

हाईवे किनारे अवैध रूप से खड़े वाहनों पर नहीं लग पा रही रोक - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नेशनल हाईवे 124-सी, ताड़ीघाट-बारा मार्ग किनारे जगह-जगह संचालित ढाबों के सामने अवैध पार्किंग से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इसके बावजूद जिम्मेदार कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। 

इससे दूसरे वाहन सवारों को समस्या होती है। हाईवे पर बारा गांव के आसपास संचालित ढाबों के किनारे अवैध रूप से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी रहती हैं, जिससे आधी सड़क ढक जाती है। ऐसी स्थिति में वाहनों को गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार विपरीत दिशा से अचानक आने वाले वाहनों को न देख पाने के कारण दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

वहीं, इसी हाईवे से रोजाना बारा चौकी के पुलिस कर्मी कर्मनाशा पुल पर स्थित चेकपोस्ट पर आते-जाते रहते हैं। बावजूद इसके पुलिसकर्मियों का समस्या समाधान के प्रति कोई ध्यान नहीं है। समस्या दूर नहीं होने पर क्षेत्र के लोगों व राहगीरों में व्यवस्था के प्रति असंतोष है। 

ग्रामीणों ने बताया कि हाईवे की अवैध पार्किंग के खिलाफ कई बार संपूर्ण समाधान दिवस व सीधे कार्यालय में अधिकारियों को शिकायती पत्र दे चुके हैं, फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद ने कहा कि अवैध पार्किंग की जानकारी नहीं है। वास्तव में समस्या है तो अभियान चलाकर दूर कराएंगे।

'