Today Breaking News

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी प्रेमिका पहुंची थाने, पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. प्रेमी की साथ रहने की जिद पर अड़ी एक युवती थाने पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती को समझाने की कोशिश किया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो पुलिस ने उसे प्रेमी के घरवालों को सौंप दिया।

यह है मामला

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के कनौती गांव निवासी 21 वर्षीय युवती ज्योति राजभर पतरा गांव में ननिहाल में रहती थी। पतरा के ही मोबाइल व्यवसायी कृष्णा वर्मा से वह प्रेम करने लगी। इसकी जानकारी ननिहाल वालों को हुई तो कुछ दिन पहले लड़की को उसके घर भेज दिया, लेकिन सोमवार को वह अपने मां-बाप को छोड़कर लड़के के घर पहुंच गई। दोनों पक्ष थाने पहुंच गये। घंटों थाने में पंचायत के बाद भी युवती युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। इसे लेकर उसके रिश्तेदार व मां-बाप थाने से लौट गए।

पुल‍िस ने कहा, बाल‍िग हैं दोनो- साथ रह सकते हैं

प्रभारी निरीक्षक पिपराइच उदय शंकर कुशवाहा ने बताया कि युवक-युवती दोनों बालिग है। इसलिए पुलिस कुछ नहीं कर सकती। लिखा पढ़ी कर युवती को युवक के घर वालों को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा है कि वह दो दिन में कोर्ट मैरिज करके थाने को सूचित करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने युवती के मां से भी बात की, लेकिन उसने ज्योति को बेटी मानने से इन्कार कर दिया।

शादी से पहले युवती ने दूल्हे से मांगा बकाया, किया हंगामा : 50 हजार रुपये बकाये को लेकर युवती ने दूल्हे के घर पर जमकर हंगामा किया। इससे नाराज दूल्हे के स्वजन ने युवती को कमरे में बंद करके पीटा। घटना चौरी चौरा थाने के पंसरही गांव की है। पंसरही के एक युवक की शादी थी। बारात देवरिया जाने वाली थी।

इस दौरान मऊ जिले की एक युवती दूल्हे के घर आकर हंगामा करने लगी। उसने जिद की पहले वह उसका 50 हजार रुपये का बकाया दे दे। उसके बाद शादी करे। दूल्हा मऊ में रहकर पढ़ाई करता था। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि युवक ने कहा है कि माह भर बाद वह रुपये वापस कर देगा। युवती अपने घर लौट गई है।

'