Today Breaking News

क्रॉसिंग के पास बिगड़ा डंपर, बिगड़ा सामान लेने झारखंड गया है खलासी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर नगर के व्यस्ततम मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग के पास बीते मंगलवार की दोपहर से ही एक गिट्टी लदा डंपर बीच रोड पर बिगड़ा पड़ा है। इसे बुधवार को भी पूरे दिन नहीं हटाया जा सका। जिसके कारण पूरे दिन रेलवे क्रॉसिंग के पास जाम की स्थिति बनी रही।

कई बार तो जाम के कारण रेलवे फाटक बंद करने में भी परेशानी होती रही । वहीं ट्रक के पिछले पहिए के टूटे हुए एक्सेल को मंगलवार और बुधवार तक आसपस के बड़े शहरों में ढूंढा जाता रहा। लेकिन वह मिल नहीं सका। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर के सहायक को एक्सेल लाने के लिए गुरुवार की शाम झारखंड के जमशेदपुर भेजा गया है।

गिट्टी लदा एक भारी-भरकम डंपर मंगलवार की दोपहर जैसे ही रेलवे क्रॉसिंग के पास गुजरात की मार्ग पर बने गड्ढे से उसके एक पहिए का एक्सल टूट गया। तब से बीच सड़क पर ही यह डंपर खड़ा है। हालांकि प्रशासन द्वारा इसे मार्ग से हटाने पर विचार किया गया। लेकिन डंपर के लोड को देखते हुए, ऐसा करना संभव नहीं हो सका। जिसके कारण हर बार रेलवे क्रॉसिंग बंद होने पर राहगीरों, वाहन चालकों आदि को भीषण जाम का सामना करना पड़ रहा है। इसके कारण रेलवे क्रॉसिंग खुलने के बाद पुलिस को भारी मशक्कत कर वाहनों को पास कराना पड़ रहा है। वहीं इससे बचने के लिए कई लोगों को लंबी दूरी तय कर, दूसरे रास्तों से जाना पड़ रहा है।

कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज देवेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि काफी प्रयास किया गया कि डंपर को हटाया जा सके। लेकिन इसपर काफी ज्यादा वजन का माल लदा होने के कारण, ऐसा नहीं किया जा सका। ट्रक ड्राइवर का सहायक झारखंड के जमशेदपुर, बिगड़े हुए ट्रक के पार्ट को लेने गया है। उसके आते ही ट्रक यहां से रवाना कर दिया जाएगा। वैसे दिन में रूट डायवर्जन कर ट्रैफिक को कम रखा जा रहा है। संभावना है कि गुरुवार को यह मार्ग से हट जाएगा।

'