Today Breaking News

अतीक अहमद के पुत्र अली के दो साथियों के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद के पुत्र अली के दो साथी फुल्लू और अमन के घर शुक्रवार को करेली पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया। ये दोनों लंबे समय से फरार चल रहे हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से रंगदारी मांगने के इन आरोपितों पर शिकंजा और कस गया है।

पांच माह से चल रहे हैं फरार, 25-25 हजार का इनाम है घोषित

पिछल वर्ष दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में माफिया अतीक अहमद के पुत्र अली ने अपने साथियों के साथ प्रापर्टी डीलर जीशान अहमद उर्फ जानू पर हमला किया था। पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी। मामले में करेली थाने में अली समेत नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने दो आरोपितों को मौके से ही पकड़ लिया था, जबकि अन्य बाद में गिरफ्तार हुए थे। लेकिन अभी भी अली और उसके दो साथी फुल्लू व अमन फरार हैं। अली पर 50 और फुल्लू व अमन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। लंबे समय से इनकी गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने कोर्ट में कुर्की के लिए प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर नोटिस जारी कर दिया गया।

जल्द हाजिर न होने पर कुर्की की कार्रवाई होगी शुरू

शुक्रवार को दिन में करेली थाने की पुलिस ने इन दोनों के घरों पर नोटिस चस्पा करने के साथ ही इसका तामीला भी करा दिया। इससे फरार दोनों लोगों के परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों हाजिर नहीं होेते हैं तो कुर्की की कार्रवाई की अनुमति के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी। यानी साफ है कि उनके अपराध की सजा परिवार के लोगों को भुगतनी पड़ जाएगी।

'