Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर को लाठी-डंडे लेकर दी गंदी-गंदी गालियां, बाल बाल बचे - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को एक वीडियो संदेश जारी कर अपने ऊपर हमला किए जाने का आरोप लगाया है। राजभर के अनुसार वह अपने विधानसभा क्षेत्र के गोसलपुर पहदरिया गांव में एक परिवार के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे।

वह उस परिवार के लोगों के बीच बैठे ही थे तभी अनायास ही 10-12 लोग लाठी-डंडे लेकर भद्दी गालियां देते देते हुए लड़ाई करने पर आमादा हो गए। राजभर के समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों की मदद से वह सुरक्षित स्थान पर पहुंच पाए।

राजभर ने आरोप लगाया है कि बीजेपी जिस बेहतर कानून व्यवस्था की दुहाई दे रही है ,उसकी बानगी प्रत्यक्ष देखने को मिल रही है, एक विधायक सुरक्षित तक नहीं है। राजभर ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि अगर विधायक अपने क्षेत्र के लोगों के बीच नहीं जाएगा, तो आखिर वह कहां जाएगा? राजभर ने यह भी कहा कि अगर उनके समर्थकों ने हालात को सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर सामान्य नहीं किया होता तो माहौल बिगड़ सकता था।

राजभर के अनुसार उन्होंने इस घटना की जानकारी एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के साथी पुलिस विभाग के अधिकारियों को भी दी है। वही ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने ट्वीट के माध्यम से ओमप्रकाश राजभर के वीडियो को पोस्ट किया है।


नहीं दी गई तहरीर

खबर लिखे जाने तक करीमुद्दीनपुर पुलिस का इस बाबत कहना है कि ओमप्रकाश राजभर की तरफ से घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं दी गई है, तहरीर मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'