Today Breaking News

36 जिलों की 113 लड़कियों को छेड़ने वाला शोहदा गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. वुमेन पावर लाइन (1090) की शिकायत पर लड़कियों से छेड़छाड़, ब्लैकमेल करने के आरोपी रावेन्द्र मौर्य को कौशाम्बी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रावेन्द्र के खिलाफ 36 जिलों में 113 लड़कियों ने शिकायत दर्ज करायी थी। रावेन्द्र मोबाइल से लड़कियों से अभद्र भाषा में बात करता था। कई लड़कियों को ब्लैकमेल भी कर रहा था। 1090 की टीम ने कई बार उसे चेताया लेकिन वह हरकत से बाज नहीं आ रहा था। इसके बाद ही यह कार्रवाई की गई।

एडीजी बाल सुरक्षा संगठन के मुताबिक आरोपी रावेन्द्र (45)कौशाम्बी के सैनी थाना क्षेत्र का है। उसके खिलाफ कई जिलों से शिकायतें आने लगी तो कार्रवाई के लिये टीम बनायी गई। इसमें इंस्पेक्टर शेरबहादुर मौर्य, सिपाही सत्यवीर सचान, विक्रम, अनुराग त्रिवेदी रहे।

कई बार चेताया गया आरोपी को : पुलिस

1090 टीम के मुताबिक रावेन्द्र के खिलाफ जब शिकायत आयी तो उसकी काउन्सलिंग की गई। उसके परिचितों को भी उसकी करतूत के बारे में बताया गया लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। जब उसके खिलाफ शिकायतें बढ़ती गई तो सख्त कार्रवाई की गई। रावेन्द्र अलग-अलग नम्बर का इस्तेमाल कर रहा था। उसने ये नम्बर फर्जी आईडी पर लिये थे। एडीजी ने इस कार्रवाई के लिये टीम व कौशाम्बी पुलिस की सराहना की है।

इन जिलों में दर्ज हुई शिकायतें

लखनऊ में 19, उन्नाव, कानपुरनगर, अम्बेडकरनगर में सात-सात, प्रयागराज में छह, प्रतापगढ, रायबरेली, सीतापुर में पांच-पांच, शाहजहांपुर, हरदोई,सुल्तानपुर में चार-चार, सन्तकबीर नगर, मिर्जापुर,गोरखपुर,बांदा,अमेठी में तीन-तीन, गाजीपुर, बाराबंकी, आजमगढ़, बहराइच, कौशाम्बी में दो-दो, संतरविदास नगर, सोनभद्र, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, लखीमपुरखीरी, हमीरपुर, वाराणसी, बलरामपुर, गोण्डा, जालौन, फतेहपुर,जौनपुर, अयोध्या, झांसी, कानपुर देहात में एक-एक शिकायत दर्ज हैं।

ब्लैकमेल करने के साथ लड़कियों को धमकाता था आरोपी

पहली बार शिकायत आने पर काउंसिलिंग की गई फिर भी न सुधरा आरोपी

'