Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के वकील ने राजस्व कर्मचारियों से कहासुनी के बीच जज को कहा अपशब्‍द

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. सरायलखंसी थाना क्षेत्र के किन्नुपुर गांव में रास्ते के लिए जमीन की पैमाइश के दौरान पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता दारोगा सिंह द्वारा राजस्व कर्मचारियों से कहासुनी के बीच न्यायधीशों को अपशब्‍द देने का वीडियो का वायरल चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो एससपी दरबार तक पहुंचा तो उन्होंने पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

प्रभारी मंत्री संजय निषाद बीते शनिवार को जनपद में आए थे। वह आजमगढ़ से आने से पहले सीधे किन्नूपुर गांव में पहुंचें। यहां ग्रामीणों ने रास्ते की मांग की थी। प्रभारी मंत्री ने डीएम अरुण कुमार को निर्देश दिया था कि पैमाइश कराकर रास्ता निकाला जाए। इसी के तहत शनिवार को राजस्व टीम गांव का निरीक्षण कर पैमाइश कर रही थी। इसी बीच वहां पर दाराेगा सिंह भी पहुंच गए और राजस्व कर्मियों से उनकी बहस होने लगी। दरोगा सिंह ने काम रोकने की बात करते हुए न्यायधीशों को गाली दी।

इसका वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। मामला न्यायधीशों को हाेने के कारण आम लोगों में यह चर्चा का विषय बन गया। इसी बीच वायरल वीडियो एसपी सुशील घुले के पास पहुंचा। इस पर उन्होंने मामले की जांच करने का आदेश दिया है। इस बाबत थाना प्रभारी केके गुप्ता ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी हुई है। इसकी जांच की जा रही है। दोषी पाएं जाने पर संबंधित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मेरे ऊपर दबाव बनाने व पेशबंदी के लिए इस तरह का कृत्य किया गया

मेरे ऊपर जमीन कब्जा करने का आरोप लगा था। पैमाइश के दौरान मेरी 30 कड़ी जमीन कम पाई गई है। न्यायाधीशों का अपशब्‍द देने का साजिशपूर्वक वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। मेरे ऊपर दबाव बनाने व पेशबंदी के लिए इस तरह का कृत्य किया गया है। इसे भी वह ऊपर तक ले जाएंगे।-दारोगा सिंह, अधिवक्ता मुख्तार अंसारी

जांच करके संबंधित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा

कानूनगों के बस के दौरान दारोगा सिंह ने न सिर्फ न्यायाधीशों को अपशब्‍द कहा है बल्कि बदसलूकी भी की है। कानूनगों से इसकी पुष्टि की जा रही है। जांच करके संबंधित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा।-सुशील घुले, एसपी मऊ।

'