Today Breaking News

चोरी की बाइक और कट्टे के साथ एक गिरफ्तार, तीन फरार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे है। 

रेवतीपुर थाना पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया, जबकि तीन फरार हो गए। इन्हें भी गिरफ्तार करने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास असलहा के साथ ही चोरी की बाइकें बरामद किया। पुलिस ने अभियुक्त का चालान कर दिया है।

थानाध्यक्ष पन्ने लाल क्षेत्र में शांति व्यवस्था को बहाल रखने के लिए हमराहियों रात में गश्त करने के दौरान उतरौली पुलिया पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच दो बाइकों पर चार व्यक्ति आते दिखाई दिए। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, बाइक घुमाकर भागना चाहे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर एक को दबोच लिया, जबकि तीन बाइक छोड़कर फरार हो गए।

पुलिसकर्मियों ने उन बदमाशों को पीछा कियाा, लेकिन वह पकड़े नहीं जा सके। थानाध्यक्ष पन्ने लाल ने बताया कि बदमाश स्थानीय थाना क्षेत्र के अठहठा निवासी सोनू बिंद है। इसके पास चोरी की दो बाइक, 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किया। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। 

इसके साथ के फरार अठहठा के विशाल, पप्पू यादव और प्रीतम थाना नुआंव कैमुर बिहार की तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ कांस्टेबल सत्येन्द्र कुमार, कांस्टेबल मधुरेंद्र और कांस्टेबल मृदुल श्याम मणि त्रिपाठी शामिल थे।

'