Today Breaking News

फिर सुर्खियों में पवन सिंह, दो बार गर्भपात कराने का पत्नी ने लगाया आरोप, मेंटेनेंस की भी मांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आरा. भोजपुरी के पावर स्टार कहने जाने वाले पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से आरा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। बताया जाता है कि पवन सिंह ने पिछले साल नौ अक्टूबर 2021 को तलाक की अर्जी दी थी। लेकिन गुरुवार को ये मामला मीडिया के सामने आया। 

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आज आरा के फैमिली कोर्ट पहुंची थी जिसके बाद इस बात की जानकारी सामने आई। भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह पर उनकी पत्नी के कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ज्योति सिंह के मुताबिक उनका दो बार गर्भपात कराया जा चुका है। इसके साथ ही मारपीट और गाली गलौच का भी आरोप लगाया है। ज्योति सिंह आज आरा फैमली कोर्ट में अपनी बात रखी है। हालांकि पवन सिंह आज नहीं आ सके। अब अगली सुनवाई 26 मई को होगी। 

गाली-गलौच और मारपीट का भी आरोप

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के अधिवक्ता विष्णुधर पांडेय ने मीडिया को बताया कि शादी के बाद पवन सिंह पत्नी के साथ अत्याचार करते थे। शादी के बाद से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। अधिवक्ता ने कहा कि शादी के बाद पवन सिंह पत्नी के साथ मार-पीट, गाली-गलौच करते थे। पवन सिंह ने आरा कुटुम्ब न्यायालय में तलाक की अर्जी दी है। वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने आज आरा कुटुम्ब न्यायालय में पहुंच कर अंतरिम भरण-पोषण की न्यायालय से की मांग। पीड़िता के अधिवक्ता ने जल्द सुनवाई का अनुरोध किया है।

क्या है प्रावधान

भरण-पोषण पर अंतिम आदेश आने तक अंतरिम राहत के तहत मेंटेनेंस का प्रावधान है। पवन सिंह की आय एवं उनकी पत्नी की न्यूनतम आर्थिक जरूरतों को देखते हुए न्यायालय एक तय राशि देने का आदेश जारी कर सकता है।

2018 में हुई थी पवन सिंह की दूसरी शादी

गौरतलब है कि पवन सिंह की पहली पत्नी की मौत के बाद 2018 में भोजपुरी स्टार ने उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से शादी की थी। अपने पैतृक गांव आरा के जोकहरी गांव से बलिया के चितबड़ागांव में एनएच 31 के पास स्थित होटल में दोनों की शादी हुई थी।

'