Today Breaking News

हाईवे पर पलटी पिकअप, चालक गंभीर घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर गुरुवार को दो तेज रफ्तार वाहन हादसे का शिकार बने। इसमें पहला हादसा कोतवाली क्षेत्र के बहरियाबाद बाईपास के ऊपर हाईवे पर हुआ, जिसमें तेज रफ्तार पिकअप मोड़ पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

सादात के गौरा निवासी आनंद सागर पुत्र लालजी पिकअप लेकर जा रहा था। तभी अचानक हाईवे पर अनियंत्रित होकर पिकअप डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस मंगवाकर उसे अस्पताल भेजा और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। उपचार के लिए सैदपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से गम्भीर हालत में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे हादसे में तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी और कार सवार फरार हो गया। शादी-भादी के पास चोटिल युवक ने सैदपुर में पहुंचकर एक निजी अस्पताल में इलाज कराया, जिसकी सूचना के बाद पहुंचे परिजन उसे घर ले गए।

गोवंश की हत्या में दो गिरफ्तार, भेजे जेल

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में बीते वर्ष 7 दिसंबर 2021 को कोटिशा गांव स्थित कूड़ा डंपिंग ग्राउंड के पीछे 7 गोवंशों के अवशेष मिलने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों का दबोच लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की गई और चालान कर कोर्ट में पेश किया। तस्करों ने बताया कि गायों को काटकर बेचने के लिए उनका मांस निकाल लिया था और अवशेष कूड़ा में फेंक दिए। इसके बाद जब केस दर्ज हुआ तो फरार हो गए। मामले में डहरा कलां निवासी मो. हनीफ और मझौली के भद्रसेन निवासी जान मुहम्मद को बुधवार की रात पुलिस ने औड़िहार तिराहे से गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

लापता महिला की तलाश में जुटे परिजन

सैदपुर नगर की निवासिनी अधेड़ महिला लापता हो गई। जिसके बाद परिजन अनहोनी की आशंका में हलकान हैं, उन्होंने थाने में तहरीर दी है। नगर निवासिनी पूनम गुप्ता पत्नी बुधवार की भोर में घर से लापता हो गईं। जिसके बाद परिजन उनकी तलाश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने थाने में तहरीर देकर मदद की अपील की है। इसके अलावा परिजन और रिश्तेदार ढूढ रहे हैं।

चोरी की बाइक के साथ आरोपी दबोचा

दिलदारनगर पुलिस ने रेलवे क्रासिंग रकसहां बाईपास के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ बिहार निवासी चोर को गिफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद कोर्ट भेजा, जहां से जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया कि एक युवक को संदेह के आधार पर रोका औरपूछताछ की। उसने बताया कि बाइक को बिहार के खीरी से चोरी करके किसी को बेचने के फिराक में हूं। आरोपी इसरार खलीफा पुत्र मुस्तफा खलीफा निवासी बक्सर बिहार के खीरी राजपुर बताया। कार्रवाई के पश्चात पुलिस ने जेल भेजा गया।

#GhazipurNews

'